28 दिन की फ्री OTT वाला 95 रुपए का प्लान, डेटा भी मिलेगा साथ, मोबाइल यूजर्स हो जाएंगे ख़ुश

Vodafone Idea Best Plan :टेलीकॉम कंपनियों ने 3 जुलाई से रिचार्ज प्लान को महंगा कर दिया है। अब कस्टमर को प्रीपेड रिचार्ज करवाने के लिए अधिक पैसे खर्च करने पड़ रहे हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए बहुत ही सस्ता और के फायदे प्लान लेकर आए हैं।
 

Vodafone Idea Best Plan : टेलीकॉम कंपनियों ने 3 जुलाई से रिचार्ज प्लान को महंगा कर दिया है। अब कस्टमर को प्रीपेड रिचार्ज करवाने के लिए अधिक पैसे खर्च करने पड़ रहे हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए बहुत ही सस्ता और के फायदे प्लान लेकर आए हैं। जिसमें आप डाटा के साथ-साथ ओटीटी एप्स का भी आनंद ले सकते हैं। आज हम आपको वोडाफोन आइडिया के कुछ धमाकेदार प्लांस के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमें आप बेहतरीन डाटा सर्विस के साथ-साथ ओट प्लेटफार्म का भी आनंद उठा सकते हैं। 

मुफ्त ओट सर्विस देने वाली इस कंपनी का सबसे सस्ता डाटा प्लान आपको 95 रुपए में मिल जाएगा। 95 रुपए वाले इस प्लान में आपको 14 दिन की वैलिडिटी के साथ 4GB डाटा दिया जाता है। इसके साथ-साथ आपको ओटीटी एप्स के तौर पर सोनी लिव का मोबाइल सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। 

मुफ्त ओटीटी के साथ सस्ते प्लान 

वोडाफोन आइडिया के 151 रुपए वाले धमाकेदार प्लान में आपको 4GB इंटरनेट दिया जाता है। 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में आपको 3 महीने के लिए डिजनी प्लस हॉट स्टार का फ्री एक्सेस मिलता है। 

इसी तरह कंपनी के 154 रुपए वाले प्लान में आपको एक महीने की वैलिडिटी के साथ 2GB डाटा दिया जाता है। ओटीटी के तौर पर आपको vi movies and tv, zee5 और सोनी लिव जैसी एप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 

इसी के साथ कंपनी 169 रुपए का डाटा प्लान भी लेकर आई है, जिसमें आपको 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में आपको 8GB डाटा ऑफर किया जाता है। इसके साथ-साथ 3 महीने के लिए disney+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 

इस प्लान में मिलेंगे 13 ओटीटी एप्स 

₹200 का यह डाटा प्लान आपको 1 महीने की वैलिडिटी के साथ मिलता है। इस प्लान में इंटरनेट उसे करने के लिए 5gb डाटा दिया जाता है। यूजर को इस प्लान के साथ 13 ओटीटी ऐप्स और 400 टीवी चैनल का एक्सेस मिलता है। 

अगर आप भी फिल्में देखने के शौकीन हैं तो 248 रुपए वाला डाटा प्लान भी आपके लिए बेस्ट रहेगा। इस प्लान में आपको 6GB डाटा 1 महीने के लिए दिया जाता है। इस प्लान में 17 ओटीटी एप्स का फ्री एक्सेस मिलता है।