उत्तर प्रदेश में खेलते-खेलते मासूम बच्ची को एसयूवी ने रौंदा, घर के बाहर हुआ हादसा 
 

UP News : उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले में घर के बाहर खेल रही डेढ़ साल की बच्ची को एक SUV ने कुचल दिया। एक्सीडेंट के तुरंत बाद बच्ची की मौत हो गई। बच्ची छुट्टियों में नानी के घर आई हुई थी।

 

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले में घर के बाहर खेल रही डेढ़ साल की बच्ची को एक SUV ने कुचल दिया। एक्सीडेंट के तुरंत बाद बच्ची की मौत हो गई। बच्ची छुट्टियों में नानी के घर आई हुई थी। परिवार वालों ने पोस्टमार्टम करवाने से साफ मना कर दिया। लेकिन पुलिस ने समझा बुझा जाकर पोस्टमार्टम करवाया। हरदोई के हरपालपुर इलाके के रहने वाले अमित अपने परिवार के साथ लखनऊ के अलीगंज सेक्टर में ससुराल आए हुए थे। अमित एक सलून का संचालन करते हैं। अमित ने बताया कि उसकी बेटी शिवांशी डेढ़ साल की है और शाम को घर के बाहर गली में खेल रही थी। 

अमित ने बताया कि एक एसयूवी वहां खड़ी हुई थी। बच्चे खेलते खेलते समय गाड़ी पास पहुंच गई और ड्राइवर ने गाड़ी स्टार्ट करके आगे बढ़ा दी। ड्राइवर मनीष ने चीख सुनने के बाद गाड़ी रोकी और उतरकर देखा, तो शिवांशी गाड़ी के नीचे आ गई थी। वह परिवार के साथ बच्ची को हॉस्पिटल लेकर पहुंचा जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

परिवार वालों ने मचाया हंगामा

बच्ची का शव देखने के बाद घर वालों के होश उड़ गए। परिवार वालों ने बिना पोस्टमार्टम करवाए शव को घर ले जाने लगे। पुलिस ने जब पोस्टमार्टम के लिए कहा तो परिवार वालों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने समझा बुझा कर पोस्टमार्टम करवाया।