उत्तर प्रदेश में किसान उठाएं फ्री बिजली का योजना का लाभ, जानिए रजिस्ट्रेशन की अंतिम तारीख

UP News :उत्तर प्रदेश के किसानों की लगी लॉटरी, यूपी के किसानों को मिलेगी सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली, मुफ्त बिजली के लिए आवेदन तिथि बढ़ाई आगे, उत्तर प्रदेश के किसान जल्दी से करवा ले अपना पंजीकरण।

 

Free Bijli Scheme : उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड ने किसानों को दी बड़ी सौगात, ट्यूबवेल कनेक्शन किसानों को मिलेगी फ्री बिजली, सिंचाई करने पर खत्म होने वाली बिजली का नहीं देना पड़ेगा कोई शुल्क, फ्री बिजली मिलने पर किस होंगे मालामाल, किसने की आय को बढ़ाने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने लिया फ्री बिजली देने का अहम फैसला, सरकार ने निर्देश देते हुए कहां मुफ्त बिजली के लिए आवेदन करने की तिथि को बढ़ाया जाये आगे।

निजी नलकूपों के लिए फ्री बिजली

यूपी सरकार ने किसानों के निजी नलकूपों के लिए फ्री बिजली योजना शुरू की है, उत्तर प्रदेश सरकार की इस परियोजना की अंतिम तिथि पहले 30 जून थी, जिसमें बहुत सारे किसान आवेदन करने से वंचित रह गए थे, वंचित रहे किसानों की ओर देखते हुए सरकार ने पंजीकरण तिथि को बढ़ाया आगे, ताकि जिन किसानों ने अपना पंजीकरण नहीं करवाया वह फ्री बिजली परियोजना के लिए कर सके आवेदन, उत्तर प्रदेश में फ्री बिजली परियोजना के लिए पंजीकरण तिथि को कर दिया गया 15 जुलाई, किसान अंतिम तिथि तक करवा सकते हैं अपना पंजीकरण।

उत्तर प्रदेश के किसान इस फ्री बिजली परियोजना के अंतर्गत अपने नजदीक उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन दफ्तर में जाकर फ्री बिजली के लिए आवेदन कर सकते हैं, यूपी के किसान इस सुनहरे मौके को न गवाए, किसान इस परियोजना का उठाए सीधा फायदा।

फ्री बिजली परियोजना

यूपी के किसानों के लिए फ्री बिजली बिजली परियोजना के लिए  आवेदन करने का यह आखिरी सुनहरा मौका है, उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन द्वारा फ्री बिजली परियोजना के लिए जारी कर दी गई अपडेट, किसान जल्दी से लपक ले मौका, बिना किसी देरी किए किसान 15 जुलाई तक करें मुफ्त बिजली के लिए आवेदन।

किसान जल्दी से उठाएं लाभ

उत्तर प्रदेश के सभी सम्मानित किसान बिजली उपभोक्ताओं से अनुरोध है, जिस किसी किसान भाई ने मुफ्त बिजली के लिए पंजीकरण नहीं करवाया वह किसान अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर  मुफ्त बिजली परियोजना का उठाएं लाभ।