उत्तर प्रदेश में बिजली चोरी और बिल नहीं भरने वाले हो जाएं सावधान! जल्द चलेगा अभियान कटेंगे कनेक्शन
 

UP News : उत्तर प्रदेश में बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की जाएगी। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में बिजली विभाग के एक्सईएन विजय कुमार ने बताया कि बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। 

 

Uttar Pradesh Bijli News : उत्तर प्रदेश में बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ-साथ अगर जिन ग्राहकों का बिजली बिल बकाया है, वह जल्द से जल्द जमा करवा दें। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में बिजली विभाग के एक्सईएन विजय कुमार ने बताया कि बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। 

बिजली विभाग के एक्सईएन विजय कुमार और जय धर्मेंद्र ने विवाह की टीम के साथ बिजली चोरी करने और बिजली बिल जमा करवाने के लिए अभियान चलाया। टीम ने जिन लोगों के खिलाफ बिजली चोरी का मुकदमा था, उनके यहां भी चेकिंग की है। 

एक्सईएन विजय कुमार ने बताया कि विवाह कब एक्शन मोड में आ चुका है। बिजली चोरी करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि जिन लोगों का बिजली बिल बकाया है वह जल्द से जल्द अपना बिल भर दें, वरना कनेक्शन काटे जाएंगे। बिना बिल जमा किए बिजली का उपयोग नहीं किया जा सकेगा। 

विभाग ने लोगों से सहयोग करने की अपील की है। बिजली चोरी अपराध है। बिजली कनेक्शन को सुचारू रूप से चालू रखने के लिए समय पर बिजली बिल जमा करवाना चाहिए। ताकि कई तरह की समस्याओं से बचा जा सके।