UPPCL: बिजली चोरी के खिलाफ शुरू हुआ महाअभियान, 4,51000 रुपए की बकाया बिल वसूली

Uttar Pradesh : बिजली बिल वसूली के मामले में लगातार चल रही लापरवाही को लेकर बीते शुक्रवार को गदूराहवा मोहल्ले में महा अभियान चलाया गया।

 

UP News : बिजली बिल वसूली के मामले में लगातार चल रही लापरवाही को लेकर बीते शुक्रवार को गदूराहवा मोहल्ले में महा अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान मोहल्ले से 383 000 का बिल वसूली और 4 लाख 51 हजार रुपए का बकाया बिल वसूली हुआ। करीबन पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया। क्योंकि उनके घर अवैध रूप से बिजली का उपयोग किया जा रहा था। 

51 लोगों के कनेक्शन काटे

अभियान के दौरान लोगों के घरों में लगे 10 मीटरों को बाहर लगवाया गया और 51 लोगों के कनेक्शन काटे गए। अधिकारी बालकृष्ण ने बताया कि महा अभियान के दौरान बकाया बिल वालों को बिल जमा करने और कटा कनेक्शन तुरंत जोड़ने की कार्रवाई की गई। जिन लोगों ने बकाया बिल जमा नहीं करवाया है, उन्हें अभी बिजली नहीं मिलेगी। 

तेज किया जाएगा महा अभियान 

महा अभियान के दौरान लाइन स्टाफ क्षेत्रीय और अभियंता और उपखंड अधिकारी निगरानी करेंगे। अगर किसी ने बिना बिल जमा करवाएं कनेक्शन जोड़ा तो उनके कारवाही की जायेगी। शहर के बाद इस महा अभियान को और तेज करके गांव तक चलाया जाएगा। उपभोक्ता अगर इस कार्रवाई से बचना चाहते हैं तो जल्द से जल्द बिल जमा करवा दें।