भूकंप ला देगा यह बाहुबली DJ, इस आवाज के सामने नहीं हो पाता डांस, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक खतरनाक डीजे छाया हुआ है. इसका आकार और स्वर बहुत भयानक है। डीजे का आकार देखकर बहुत से लोगों ने कहा कि भाई, इससे तो धरती हिल जाएगी।
 

Saral Kisan : आजकल शादी और पार्टियों में डीजे की कमी लगती है। ज्यादातर जगहों पर, DJ बारात में उसके आगे-आगे चलता है। ये डीजे पिकअप, छोटा हाथी या टैम्प पर लदा होता है। डीजे सेटअप बहुत से बड़े-बड़े स्पीकर और रंगीन लाइटों से बना है। वैसे भी शादियों का समय आ गया है, और अब आप ऐसे डीजे को सड़कों पर देखने को मिल जाएगा।

लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खतरनाक डीजे छाया हुआ है. इसका आकार और स्वर बहुत खतरनाक हैं। डीजे का आकार देखकर बहुत से लोगों ने कहा कि भाई, इससे तो धरती हिल जाएगी। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक ट्रक के पीछे कई बड़े स्पीकर जोड़े गए हैं। और जब ये बजता है, लोग इसका वीडियो बनाने से भी नहीं रोक पाते।

इस बाहुबली DJ का वीडियो dj_raj_kamal_basti नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इसे अबतक दो करोड़ से अधिक लोगों ने देखा है। इस खतरनाक डीजे को देखने के बाद कुछ लोग बोल पड़े। एक उपयोगकर्ता ने कहा: "खली सर का घर थिएटर।" दूसरे यूजर ने लिखा कि यह भी हार्ट अटैक का कारण हो सकता है। तीसरे ने लिखा कि यह पूरी प्रणाली को बदल देगा। इस वीडियो पर आपका क्या विचार है? कमेंट करें।