BSNL के इस एनुअल प्लान ने लोगों को बनाया दीवाना, Jio से मिल रहा 1600 रुपए सस्ता

भारत संचार निगम लिमिटेड ने अपने प्लांस की कीमतों में कोई बढ़ोतरी नहीं की है। बीएसएनएल की तरफ से एक सस्ता प्रीपेड प्लान ऑफर किया गया है। जो जिओ के एनुअल रिचार्ज प्लान से ₹1600 सस्ता पड़ रहा है।
 

Cheapest Annual Recharge Plan : भारती एयरटेल, रिलायंस जियो और वोडाफोन आइडिया ने अपने रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए हैं। जो लाखों यूजरों के लिए बुरी खबर है। आज हम आपको बीएसएनल के एक सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जो प्राइस बढ़ने के बाद भी जिओ से ₹1600 सस्ता पड़ रहा है। बीएसएनएल के इस ₹1600 सस्ते प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और अनलिमिटेड डाटा का फायदा दिया जा रहा है।

भारत संचार निगम लिमिटेड ने अपने प्लांस की कीमतों में कोई बढ़ोतरी नहीं की है। बीएसएनएल की तरफ से एक सस्ता प्रीपेड प्लान ऑफर किया गया है। जो जिओ के एनुअल रिचार्ज प्लान से ₹1600 सस्ता पड़ रहा है। अगर आप एक से अधिक सिम का इस्तेमाल करते हैं, तो दूसरे नंबर को बीएसएनल में पोर्ट करवा सकते हैं।

सस्ता सालाना प्लान

अगर आप भी किसी सस्ते रिचार्ज प्लान की तलाश में है। तो आज हम आपको बीएसएनल के एक सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। जो 1999 रुपए में 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस रिचार्ज के बाद आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं और अनलिमिटेड डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस रिचार्ज प्लान के लिए 600 जीबी डाटा की लिमिट लागू की गई है।

भारत संसार निगम लिमिटेड के इस सस्ते रिचार्ज प्लान में आपको रोजाना सो मैसेज भेजने का विकल्प मिलता है। किसके साथ-साथ 30 दिनों के लिए फ्री बीएसएनल ट्यून मिल जाती है।

Jio Recharge Plan

जिओ का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ ₹2,999 में मिलता था जो कीमत बढ़ाने के बाद 3,599 का हो चुका है। इस प्लान के तहत आपको दी बीबी डेली डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 100 मैसेज मिलते हैं। इस रिचार्ज प्लान के साथ अनलिमिटेड 5G का भी फायदा मिलता है।