NCR के इस शहर की नाइट लाइफ कर देगी हैरान, रात में लगेगी एकदम विदेशी

NCR : अगर आपका निश्चित रूप से एक रात को घूमने का प्लान है, तो यह खबर आपके लिए काम की हो सकती है। गुरुग्राम और एनसीआर में कई ऐसी जगहें हैं जो रात्रि के समय खुलती हैं। रात्रि में इन बाजारों का माहौल विदेशों के मार्केटों के समान लगता है।
 

Delhi Ncr : जब रात्रि के लिए आपका मन करता है, तो आपके जिह्वे पर विदेशी तस्वीरें आती हैं, लेकिन हम आपको बताना चाहते हैं कि विदेशी होने की जरूरत नहीं है, दिल्ली एनसीआर में भी ऐसी जगहें हैं जो रात्रि जीवन के लिए मशहूर हैं। गुरुग्राम को आपने कई बार देखा होगा, लेकिन यहां का रात्रि जीवन उसके बारे में है जिसे आप किसी भी अन्य शहर में नहीं देखेंगे। गुड़गांव भी विदेशी बाजारों की तरह है, यहां की चमकती सड़कें बिल्कुल न्यू यॉर्क और लंदन की याद दिलाती हैं। तो अगर आपका भी मन है रात्रि में पार्टी करने या घूमने का, तो यहां जरूर जाएं। यहां के रात्रि समय में एक अलग ही माहौल होता है।

डीएलएफ साइबर हब - डीएलएफ साइबर हब

डीएलएफ साइबर हब गुड़गांव में से एक महत्वपूर्ण जगह है। यहां आपको अनेक शॉपिंग स्टोर्स और प्रमुख रेस्तरां मिलेंगे। यहां खासतर स्मैश और कई पब होते हैं, जो इसे पार्टी करने के लिए एक आदर्श स्थान बनाते हैं।

एंबियंस मॉल - एंबियंस मॉल

एंबियंस मॉल गुड़गांव के श्रेष्ठ शॉपिंग मॉलों में से एक है। आप यहां पूरे दिन शॉपिंग करने में बिता सकते हैं। यहां नेशनल और इंटरनेशनल ब्रांड की अनगिनत विकल्पें हैं। यहां अच्छी पार्किंग व्यवस्था और कई रेस्तरां हैं।

जैसा नाम वैसा काम। यहां आपको विशेषत: ड्रिंक्स मिलेंगे, जिनकी कीमतें थोड़ी महंगी हो सकती हैं, लेकिन वे बेहद स्वादिष्ट होते हैं। यहां लाइव म्यूजिक और डीजे की सुविधा भी है।

फील अलाइव, गुड़गांव - फील अलाइव, गुड़गांव

यहां आप कराओके गाने गा सकते हैं, ड्रिंक्स का आनंद ले सकते हैं, और डीजे पर नाच सकते हैं। फील अलाइव गुरुग्राम में रात्रि जीवन को नया दिमाग देता है। यहां लेडीज नाइट्स भी आयोजित होती हैं।

आफ्टर स्टोरीज, गुड़गांव - आफ्टर स्टोरीज, गुड़गांव

गुड़गांव में एक और प्रसिद्ध ब्रू हाउस है, जो ऐप्पल साइडर, म्यूनिख विट व्हीट, बेल्जियन विट, और इंग्लिश ब्राउन एले जैसे श्रेष्ठ हाउस ब्रू का विशिष्ट विकल्प प्रस्तुत करता है। यहां पिज्जा, रिसोट्टो, और बर्गर का मजा ले सकते हैं।

ये पढ़ें : उत्तर प्रदेश के इस शहर में नहीं होगी बिजली की कमी, 165 एकड़ जमीन पर लगेगा 40 मेगावाट सोलर प्लांट