Rajasthan : साइबर ठगी के पैसों से बनाए आलीशान बंगले, अब पुलिस चलाएगी बुलडोजर

Rajasthan News :राजस्थान में जिले भरतपुर में पुलिस ने अब साइबर ठगों की कमर तोड़ने की पूरी तैयारी कर ली है। मेव क्षेत्र में बड़ी कार्रवाई के बाद अब पुलिस इनके आलीशान मकानों पर बुलडोजर चलाएगी। भरतपुर पुलिस साइबर ठगों की संपत्ति की जानकारी जुटा रही है।
 

Rajasthan News : राजस्थान में जिले भरतपुर में पुलिस ने अब साइबर ठगों की कमर तोड़ने की पूरी तैयारी कर ली है। मेव क्षेत्र में बड़ी कार्रवाई के बाद अब पुलिस इनके आलीशान मकानों पर बुलडोजर चलाएगी। भरतपुर पुलिस साइबर ठगों की संपत्ति की जानकारी जुटा रही है। कामां थाना पुलिस ने 12 साइबर ठगों के नाम एसडीएम और तहसीलदार को भेजे हैं। अब तहसीलदार जल्द ही इनके मकानों के खसरा नंबर, अचल संपत्ति का ब्योरा और इनके परिवार के सदस्यों की संपत्ति की जानकारी देंगे। साथ ही परिवार के सदस्यों की पांच साल पहले की अचल संपत्ति की जानकारी भी जुटाई जा रही है। उल्लेखनीय है कि पुलिस ने एंटी वायरस ऑपरेशन चलाकर 39 लाख रुपए नकद जब्त किए हैं।

इन ठगों की संपत्ति का ब्योरा मांगा

पुलिस ने कामां थाना क्षेत्र के लेवड़ा गांव में पहाड़ की तलहटी और आसपास के इलाकों में रहने वाले ठगों की सूची भेजी है।  पुलिस ने इंसाफ, आबिद, मुफ्फी, अज्जी, वाजिद, साहिल, अरसद, सद्दाम, भोपा, मुकीम, जहीर और संकुल की पहचान कर ली है। जल्द ही उनके घरों पर बुलडोजर चलाया जाएगा।

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने क्या कहा 

राजस्थान को संगठित अपराधियों से मुक्त और सुरक्षित स्थान बनाना मेरा वादा है। अपनी जीरो टॉलरेंस रणनीति के साथ हम माफिया के लिए राजस्थान में सांस लेना मुश्किल कर देंगे।