राजस्थान के सीएम बजट में कर सकते हैं ये बड़ा ऐलान, विकास कार्यों में तेजी के आदेश

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शाम को 5:00 बजे से 7:30 बजे तक शहर की सड़कों पर घूमते हुए दिखाई दिए। उन्होंने अजमेर रोड पर बन रहे हीरापुर बस टर्मिनल पर भी विकसित की।
 

CM Bhajan Lal : राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जयपुर मेट्रो के फेज 2 का विस्तार करने के संकेत दिए है। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 8 जुलाई को करीबन ढाई घंटे तक शहर की सड़कों पर घूमे और चल रहे प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी ली। बताया जा रहा है कि 10 जुलाई को बजट में इसकी घोषणा की जा सकती है। मुख्यमंत्री ने चल रहे कामों को तय समय सीमा पर पूरा करने का निर्देश दिया है।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शाम को 5:00 बजे से 7:30 बजे तक शहर की सड़कों पर घूमते हुए दिखाई दिए। उन्होंने अजमेर रोड पर बन रहे हीरापुर बस टर्मिनल पर भी विकसित की। उन्होंने कहा कि आने वाली 15 अगस्त से पहले बचे हुए कामों को पूरा किया जाना चाहिए। ताकि तय सीमा पर इसका उद्घाटन किया जा सके। इसके बाद उन्होंने फेस 2 में मेट्रो के बारे में अधिकारियों से पूरी जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने 300 बेड के अस्पताल के बारे में जानकारी ली।

मुख्यमंत्री ने आरयूएचएस का भी निरीक्षण किया और वहां पर तैनात चिकित्सक को और अन्य स्टाफ से फीड बैक लिया। उन्होंने कहा कि अस्पताल में मरीज लाने के लिए और प्रयास किया जा रहे हैं, क्योंकि इस अस्पताल की तरफ मरीज कम आते हैं। इससे सवाई मानसिंह हॉस्पिटल का भार भी का भार होगा।

बढ़ाया जाएगा मेट्रो का ट्रैक

मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी फेस 2 में 1.35 किलोमीटर लंबा है। उन्होंने कहा कि इस लाइन को बढ़ाकर बस टर्मिनल तक ले जाया जाएगा। जो करीबन 2.5 किलोमीटर और बढ़ जाएगा। इससे शहर के लोगों को तगड़ा फायदा मिलेगा और शहर के एक से दूसरे हिस्से में जाने में आसानी होगी।