आधी रात को बहू के कमरे में पहुंची सास, आगे का नजारा देख उड़ गए होश
 

Uttar Pradseh : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला आया है। बता दे की रात को आवाज़ सुनकर जैसे ही सास की नींद खुली। गोरखपुर तो वह बहू के कमरे की ओर चली गई और आगे कमरे का नजारा देखकर सास के होश उड़ गए।

 

UP News : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला आया है। बता दे की रात को आवाज़ सुनकर जैसे ही सास की नींद खुली। गोरखपुर तो वह बहू के कमरे की ओर चली गई और आगे कमरे का नजारा देखकर सास के होश उड़ गए। प्रेमी के साथ बहू कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिली। यहां के गांव में प्रेमी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके ससुराल पहुंच गया। 

जानकारी अनुसार बता दे की रात को प्रेमिका नहीं प्रेमी को अपने घर पर बुला रखा था और कमरे में बैठकर प्यार भरी बातें कर रही थी। इसी बीच आवाज सुनकर विवाहिता के घर वालों ने प्रेमी को पकड़ लिया। विवाहिता का पति चंडीगढ़ में नौकरी करता है। हैरान तो सब तब रहेंगे जब लोगों को पता चला कि आरोपी प्रेमी रिश्ते में युवती का चचेरा भाई है। 

बता दें कि उत्तर प्रदेश के एक गांव टोला निवासी युवक का विवाह 24 अप्रैल 2024 को जंगहा क्षेत्र की लड़की से हुआ था। चचेरा भाई होने की वजह से ससुराल में आने जाने पर कोई रोक-टोक नहीं थी। बीते दिन आधी रात को जब विवाहिता की सांस की आंख खुली, तो उसे अजीब सी आवाज़ सुनाई दे रही थी। आवाज़ सुनकर जब सास बहू के कमरे में पहुंची तो गेट खोलते ही उसके होश उड़ गए। सास को बिस्तर पर एक मौज और बेड के नीचे लड़के का जूता दिखाई देता है। 

सांस यह है नजारा देखकर बाहर परिवार वालों को बुलाती है। परिवार वाले किसी तरह कमरे का गेट खोलकर अंदर तलाशी लेते हैं तो उनकी नजर एक युवक पर पड़ती है। घरवालों का होश ठिकाने नहीं रहा जब देखा कि यह तो बहू का चचेरा भाई है। घर वालों ने गुस्से में आकर युवक को पीटना शुरू कर दिया। 

युवक ने कहा एक दूसरे से करते हैं प्यार 

युवक के घर वालों ने पूरी घटना युवती के घर वालों को बताई और उन्हें पास ही के थाना क्षेत्र ले गए। पंचायत के दौरान युवक ने बताया कि उन दोनों का प्यार आज से नहीं बल्कि लंबे समय से चला आ रहा है। जब पुलिस ने दोनों को समझने का प्रयास किया तो दोनों शादी करने की बात पर अड़ गए। 2 घंटे पंचायत चलने के बाद भी कोई निर्णय नहीं हो पाया। 

महिला के पति का इंतजार 

पुलिस ने बताया कि वह महिला के पति का इंतजार कर रहे हैं। पुलिस के अनुसार पारिवारिक मामला है और दोनों पक्ष में सहमति से ही इसका निर्णय निकल सकता है। अगर कोई पक्ष कार्रवाई करना चाहेगा तो उसके हिसाब से आगे का निर्णय लिया जाएगा।