कानपुर में जोधपुर-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन में आई खराबी, बदलकर किया रवाना

जोधपुर हावड़ा एक्सप्रेस के इंजन में गोविंदपुरी के पास आवाजें आनी शुरू हो गई थी. इंजन की जांच करने के बाद इंजन को बदलने का फैसला लिया गया. 
 

Kanpur News : जोधपुर से हावड़ा के बीच चलने वाली 12308 जोधपुर - हावड़ा एक्सप्रेस के इंजन में तकनीकी खराबी आ जाने के कारण इंजन को बदलने का फैसला किया गया. इंजन में तकनीकी खराबी आ जाने के कारण ट्रेन करीब डेढ़ घंटे देरी से जा सकी.

आपको बता दें कि जोधपुर - हावड़ा एक्सप्रेस के इंजन में गोविंदपुरी के पास आवाजें आनी शुरू हो गई थी. इसके बाद कानपुर सेंट्रल पर ट्रेन के पहुंचते है कंट्रोल की सूचना पर लोको इंजीनियर मौके पर पहुंच गए. इंजन की जांच करने के बाद इंजन को बदलने का फैसला लिया गया. जिसके चलते डेढ़ घंटे का समय लगा. इंजन फेल होने के मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

सोमवार को ट्रेन जब गोविंदपुरी से कानपुर सेंट्रल के लिए जा रही थी तब इंजन में दो बार जोर से आवाज आई. चालक सावधानी पूर्वक ट्रेन को दोपहर 1:07 बजे ट्रेन को कानपुर सेंट्रल के प्लेटफार्म नंबर 6 पर लेकर आया. तकनीकी खराबी जांच और इंजन बदलने के बाद 2:38 बजे ट्रेन को हावड़ा की तरफ रवाना किया.

प्लेटफॉर्म बाधित होने के कारण तीन ट्रेनों के प्लेटफार्म भी बदलने पड़े. आई तकनीकी खराबी और देरी के कारण गर्मी के मौसम में यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा.