जयपुर विकास प्राधिकरण ने  सील की दो अवैध बिल्डिंग, चार दुकानें ध्वस्त

Jaipur News :जयपुर विकास प्राधिकरण प्रवर्तन शाखा ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में अवैध भवनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो भवनों को सील किया तथा दो स्थानों पर ध्वस्त किया।
 

Jaipur News : जयपुर विकास प्राधिकरण प्रवर्तन शाखा ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में अवैध भवनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो भवनों को सील किया तथा दो स्थानों पर ध्वस्त किया। मुख्य प्रवर्तन नियंत्रक महेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि पीआरएन में सिरसी रोड स्थित राम विहार कॉलोनी के आवासीय भूखंड संख्या 1बी में जेडीए की अनुमति के बिना 4 मंजिला अवैध भवन तथा भूखंड संख्या 4ए, 8बी में 6 मंजिला अवैध भवन निर्माण पर नोटिस देकर अवैध निर्माण हटाने के लिए पाबंदी लगाई गई थी। निर्माणकर्ता द्वारा अवैध निर्माण नहीं हटाने पर दोनों भवनों पर सीलिंग की कार्रवाई की गई।

सरकारी जमीन पर कब्जा कर बना ली थी दुकानें

इधर, 4 अवैध दुकानों के निर्माण की शिकायत मिलने पर भूमाफियाओं ने जोन-10 में आगरा रोड गांव लखेसरा रिंग रोड पर कब्जा कर अवैध निर्माण ध्वस्त कर दिया। जोन-5ए गैर स्वीकृत योजना रघु विहार महावीर मार्ग, शिप्रा पथ पर भूखंड संख्या-30 में आवासीय भूखंड में अवैध निर्माण ध्वस्त किया गया।  मुख्य प्रवर्तन नियंत्रक महेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि जेडीए द्वारा अवैध अतिक्रमणकारियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है, जो आगे भी जारी रहेगी, ताकि कोई भी भू-माफिया सरकारी जमीन पर कब्जा न कर सके।