Himachal : रोहतांग घूमने गए टूरिस्ट, पैर फिसलने से ब्यास नदी में डूबा युवक, दूसरे ने भी लगाई छलांग, प्रवासी मजदूर ने बचाया

पैर फिसलने के बाद पंजाब का एक युवक ब्यास नदी ( Beas River ) में डूब गया. अपने दोस्त को बचाने के लिए साथ गए दोस्त आकाशदीप ने भी छलांग लगा दी.
 

Mandi News : पहाड़ों में घूमने के दौरान कई तरह के हादसे सामने आते हैं. इसी तरह का एक हादसा हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर के बिंद्रावणी में सामने आया है. जहां पर पैर फिसलने के बाद पंजाब का एक युवक ब्यास नदी ( Beas River ) में डूब गया. अपने दोस्त को बचाने के लिए साथ गए दोस्त आकाशदीप ने भी छलांग लगा दी. जिसको एक प्रवासी मजदूर ने डूबने से बचा लिया. बताया जा रहा है कि लोगों के विरोध करने के बाद भी वह युवक ब्यास नदी में उतर गया. इसके बाद यह हादसा हुआ.

मिली जानकारी के मुताबिक, पंजाब से पांच दोस्त शुक्रवार को सुबह रोहतांग घूमने के लिए गए थे. जब यह हिमाचल के बिंद्रावणी के पास पहुंचे तो ब्यास नदी की तरफ चले गए. इसमें से मोहाली के युवक जसदीप सिंह पैर फिसल गया और वह नदी में डूब गया. इस दौरान अपने दोस्त को बचाने के के लिए साथी आकाशदीप ने भी नदी में कूद गया. जिससे वह भी डूबने लगा तो प्रवासी मजदूर ने उसको डूबने से बचा लिया.

सुंदरनगर से गोताखोरों की टीम भी मौके पर

डूबे हुए युवक की तलाश के लिए एसडीआरएफ और सुंदरनगर से गोताखोरों की टीम भी मौके पर बुलाई गई. परंतु अभी तक युवक का कोई भी पता नहीं चल पाया है. बताया गया कि वहां पर आसपास लोगों ने नदी में जाने के लिए विरोध किया था. परंतु युवक नहीं माना और नदी में उतर गया जिसके बाद हादसा हुआ. घटना की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ और पंडोह चौकी की टीम मौके पर पहुंच गई. परंतु 12 बजे तक के जसदीप सिंह का कोई सुराग नहीं लगा. जिसके साथ ऑपरेशन के लिए अब सुंदरनगर से गोताखोरों की टीम को बुलाना पड़ा है.