हरियाणा : HKRN में निकली रोडवेज बस कंडक्टर के पदों पर भर्ती

Haryana News: हरियाणा में नौकरी की तलाश कर रहे बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी वाली खबर सामने आई है। देश में बेरोजगारी का आलम इतना है कि लोग नौकरी के तलाश में दर-दर भटक रहे हैं। हरियाणा रोडवेज में परिवहन विभाग करेगा कंडक्टरों की भर्ती। 

 

Haryana Latest Update : हरियाणा में रोजगार की तलाश में इधर-उधर घूम रहे युवाओं के लिए बड़ी राहत वाली खबर सामने आ रही है। बता दें कि हरियाणा रोडवेज में परिवहन विभाग द्वारा HKRN के जरिए कंडक्टर की भर्ती की जाएगी. बता दें कि परिवहन विभाग 991 कंडक्टरों की भर्ती करेगा। सरकार की अनुमति मिलने के बाद इस संबंध में मुख्यालय द्वारा सभी   दीपों से खाली पदों की सूची मांगी जाएगी। दीपू की मांग के मुताबिक सूची तैयार करके रोडवेज महाप्रबंधक को पत्र जारी कर दिया गया हैं। 

931 कंडक्टरों की भर्ती

मुख्यालय द्वारा जारी पत्र के अनुसार 991 कंडक्टरों की भर्ती की सूचना भेजी गई है। रोडवेज में कंडक्टरों की भर्ती के बाद बसों को पहले की अपेक्षा अधिक रूटों पर चलाया जा सकेगा। परिवहन विभाग द्वारा जारी पत्र के अनुसार, हरियाणा के भिवानी और करनाल को छोड़कर 22 डिपो में 991 कंडक्टरों को एचकेआरएन के माध्यम से भर्ती किया जाएगा।

हरियाणा रोडवेज के दादरी डिपो महा प्रबंधक नवीन शर्मा ने बताया कि एचकेआरएन से मुख्यालय को नए कंडक्टरों की भर्ती के बारे में पत्र भेजा गया है। पत्र के अनुसार, शीघ्र ही 991 नए कंडक्टरों की नियुक्ति की जाएगी। तीस कंडक्टर दादरी डिपो में नियुक्त होंगे। जानकारी के अनुसार, नए कंडक्टरों के आने से ग्रामीण क्षेत्रों सहित प्रमुख रूटों पर बसों का संचालन सुचारु होगा और आम लोगों को परिवहन की सुविधा मिलेगी।