घर पर लगाएं Daikin 1.5 टन की 5 स्टार Split AC, मिल रहा 22 हजार का डिस्काउंट

Daikin AC खरीदने की अगर आप सोच रहे हैं तो इसके ऊपर चल रहे डिस्काउंट के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.
 

Daikin Split AC : भीषण पड़ रही गर्मी में अगर आप भी एसी खरीदने क्या प्लान बना रहे हैं तो हम आपके लिए बेहतर ऑप्शन बता रहे हैं जिससे आपके लिए एसी खरीदना आसान हो जाएगा. प्रचंड गर्मी के चलते इन दिनों एसी की डिमांड काफी बढ़ गई है. इसके बाद से ही लोग अच्छे डिस्काउंट वाली एसी खोज रहे हैं. Daikin 1.5 Ton Split AC में एक अच्छा ऑफर चल रहा है. आइये जानिए.

Daikin 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC-

इस एसी में आपको कई अच्छे फीचर मिल जाते हैं. जो एक ग्राहक के लिए फायदेमंद है. 5 स्टार टेक्नोलॉजी के साथ यह एयर कंडीशनर आती है. यह ऐसी 32% डिस्काउंट के साथ बिक रही है. इसकी क़ीमत 67200 (MRP) है. परंतु 32% डिस्काउंट के बाद यह एसी 45490 रुपए में ले जा सकते हैं. परंतु आपको बता दें कि यह 2023 मॉडल एयर कंडीशनर है. इसमें कंपनी की तरफ से 1 साल की वारंटी मिलती है और 10 दिन की रिप्लेसमेंट वारंटी जिसमें आप एयर कंडीशनर को बदल सकतें हैं.

अच्छी कूलिंग,

इसके अलावा इस एयर कंडीशनर में पीसीबी की 5 साल की वारंटी मिलती है और कंप्रेसर की 10 साल की वारंटी साथ आती है. कॉपर का कंडेनसर इस एसी में लगा है जो अच्छी कूलिंग देता है. 5 स्टार टेक्नोलॉजी के साथ ही है इनवर्टर एसी भी है. इस एक की कॉलिंग बेहद शानदार है और किसी तरह की आवाज भी नहीं करती.