Ajab Gajab : 200 फीट लंबा टावर ले गए चोर, पुलिस वाले भी देखकर रह गए दंग

Ajab-Gajab : जैसपर अलाबामा राज्य का एक शहर है। यहां छोटा रेडियो स्टेशन हैWJLX। इस महीने की शुरुआत में रेडियो स्टेशन के आधिकारिक फेसबुक पेज पर एक चौंकाने वाली घटना की सूचना दी गई।
 

Saral Kisan (Ajab-Gajab News) : दुनिया भर में चोरी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। विभिन्न स्थानों पर रुपये, गहने, घर और बैंक चोरी होते हैं। लेकिन हाल ही में अमेरिका में एक ऐसी चोरी हुई है, जिसके बारे में जानकर आप चकरा जाएंगे। अमेरिका में अब तक हुई सबसे अजीब चोरी की घटना एक रेडियो टावर में हुई। 200 फीट लंबा यह टावर चोरों ने चुरा लिया था। जब पुलिस को इस चोरी का पता चला, वे भी चकरा गए।

जैसपर अलाबामा राज्य का एक शहर है। यहां छोटा रेडियो स्टेशन हैWJLX। इस महीने की शुरुआत में रेडियो स्टेशन के आधिकारिक फेसबुक पेज पर एक चौंकाने वाली घटना की सूचना दी गई। स्टेशन के मालिक ब्रेट एलमोर ने कहा कि वे जानते थे कि चोर उनके आसपास चोरी कर रहे हैं, लेकिन वे नहीं जानते थे कि चोर कुछ भी चुरा लेंगे। 3 फरवरी को एक पोस्ट में उन्होंने कहा कि सुबह टवार के पास उनके रेडियो स्टेशन के कर्मचारी साफ-सफाई करने गए थे।

चोर टावर चढ़े

टावर कुछ दूर था। जब वे वहाँ पहुंचे, वे हैरान हो गए कि वहाँ के दफ्तर में जबरन घुसपैठ, सामान की चोरी और पूरा टावर गायब था। 200 फीट टावर लंबा था। ब्रेट ने बताया कि चोर किसी तरह टावर को उखाड़कर ले गए। जब उन्हें पता चला, उन्होंने दो बार पूछा कि क्या उनकी टीम सिर्फ टावर पर बोल रही है या कुछ और भी! उनके लिए यह बहुत कठिन है।

करोड़ों का नुकसान

पुलिस को भी इस बात का पता चला तो वे भी बहुत हैरान हो गए। टावर चोरी होने से उनका बहुत नुकसान हुआ, उन्होंने कहा। चोरों ने टावर के अलावा ट्रांसमीटर भी चुरा लिया है। दोनों की लागत कम से कम पच्चीस लाख रुपये होगी, और लगवाई और अन्य सामान खरीदने में एक करोड़ रुपये से अधिक खर्च हो सकता है। जबकि पुलिस जांच कर रही है, कुछ लोगों ने भी मदद की मांग की है। इसलिए, वे फिर से टावर को खरीदने के लिए GoFundMe अभियान शुरू कर रहे हैं।

ये पढ़ें : उत्तर प्रदेश के इस शहर में बनेगी खास डिजाइन से सड़कें, डमरू-त्रिशूल जैसे मॉडल बनेगी सड़कों की पहचान