हरियाणा से घूमने गए थे 6 दोस्त, Rishikesh में पैर फिसलने से गंगा नदी में 1 युवक डूबा

हरियाणा से 6 दोस्त शुक्रवार को ऋषिकेश में लक्ष्मण झूला क्षेत्र में घूमने के लिए आए हुए थे. उसे दौरान एक युवक राम झूला नाव घाट के समीप गंगा नदी में डूब गया.
 

Rishikesh : हरियाणा से दोस्तों के साथ ऋषिकेश घूमने गया एक युवक गंगा नदी में डूब गया. जिसको लेकर एसडीआरएफ और पुलिस की टीम युवक की तलाश करने में लगी हुई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हरियाणा से 6 दोस्त शुक्रवार को ऋषिकेश में लक्ष्मण झूला क्षेत्र में घूमने के लिए आए हुए थे. उसे दौरान एक युवक राम झूला नाव घाट के समीप गंगा नदी में डूब गया.

जानकारी बता दें कि युवक रामझूला पुलिस के नाव घाट के समीप नहाने के लिए गए हुए थे. इस समय अचानक नरेश पुत्र बलदेव सिंह ( 35 वर्षीय ) निवासी ग्राम करौंदा कला जिला जींद हरियाणा का पैर फिसलने के दौरान वह गहरे पानी की ओर चला गया. रात का समय होने के कारण ज्यादा अंधेरा था. जिससे उसके साथ गए हुए दोस्त भी उसकी मदद नहीं कर पाए. और युवक गंगा नदी की लहरों में गायब हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही लक्ष्मण झूला पुलिस मौके पर पहुंच गई. शनिवार की सुबह एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंची. क्योंकि रात्रि को अंधेरा होने के कारण पुलिस सर्चिंग अभियान नहीं चल पाई.

सर्च अभियान जारी

एसडीआरएफ के निरीक्षक कविंद्र सजवाण ने जानकारी दी की जिस स्थान पर यह हादसा हुआ है वहां गंगा की गहराई बहुत ज्यादा है. इसी को देखते हुए सर्चिंग के लिए डीप डाइविंग टीम की सहायता ली जा रही है. इसके अलावा दूसरी टीम को घटनास्थल से  बैराज तक सर्चिंग के लिए लगाया गया है. उन्होंने यह भी जानकारी दी की डूबे युवक के स्वजन भी यहां पहुंच चुके हैं.