उत्तर प्रदेश के इस जिले में बनाई जाएगी 14 नई सड़कें, आसान हो जाएगा सफऱ

UP News:यूपी के डूडा नगर पालिका क्षेत्र में सड़कों का निर्माण करने में लगभग दो करोड़ रुपये खर्च होंगे। डूडा विभाग ने प्रस्ताव बनाकर नगर पालिका से एनओसी प्राप्त कर शासन को भेजा है। स्वीकृति मिलने के बाद सड़क का निर्माण शुरू होगा।

 

Saral Kisan, Bulandshahar News : डूडा (जिला शहरी विकास प्राधिकरण) शहर में 14 स्थानों पर सड़कों को बनाने की योजना भी बना रहा है। इन सड़कों को नगरीय क्षेत्र में बनाने के लिए नगर पालिका से अनुमति लेने के बाद प्रस्ताव बनाकर शासन को भेजा भी गया है। बताया यह जा रहा है कि डूडा 14 सड़कों के निर्माण पर लगभग दो करोड़ रुपये खर्च करेगा। डूडा ने इन सड़कों को बनाने के लिए एक प्रस्ताव बनाकर शासन को भेजा है। शासन की स्वीकृति के बाद निर्माण शुरू भी होगा।  इन सड़कों के निर्माण का प्रस्ताव डूडा ने शासन को भेजा है। इन सड़कों के निर्माण के बाद लोगों को जाम से मुक्ति मिलेगी। 

इन सड़कों के निर्माण से लगभग नौ हजार लोगों को सीधा लाभ भी होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दे की शहर में दो दर्जन से अधिक सड़कों के निर्माण के लिए नगर पालिका ने भी टेंडर और वर्क ऑर्डर जारी किए हैं। इनके लिए भी अगले सप्ताह से काम शुरू हो जाएगा। शासन की मंजूरी का इंतजार किया जा रहा है। स्वीकृति मिलने पर ही सड़कों का निर्माण शुरू होगा।

ये पढे : उत्तर प्रदेश के इस जिले की लगी लॉटरी, सीएम योगी ने की बायोगैस प्लांट, सड़कें समेत 44 बड़ी घोषणाएं, देखें लिस्ट